logo
Blog single photo

मतदान के बीच ममता का भाजपा पर हमला, कहा- दिल्ली के गुंडों को बंगाल नहीं सौंप सकते

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में हो रहे विधानसभा चुनाव के लिए आज छठे चरण की वोटिंग जारी है। मतदान के दिन मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा पर जमकर हमला बोला है। दक्षिण दिनाजपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि, दिल्ली के गुंडों को बंगाल नहीं सौंपा जा सकता है। मैं खिलाड़ी नहीं हूं लेकिन मैं जानती हूं कि कैसे खेला जाता है। मैं इससे पहले लोकसभा में शानदार खिलाड़ी रह चुकी हूं। हम अपने बंगाल को दिल्ली के दो गुंडों के सामने सरेंडर नहीं कर सकते हैं।

इससे पहले ममता बनर्जी ने देश में कोविड मामलों में तेजी से वृद्धि को लेकर बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला तेज कर दिया और इस स्थिति को ' मोदी-निर्मित आपदा' करार दिया। उन्होंने मांग की कि यदि वह बीमारी से लड़ने के लिए पर्याप्त दवा नहीं मुहैया करा सकते तो उन्हें पद छोड़ देना चाहिए। ममता ने आरोप लगाया कि महामारी से निपटने के लिए देश में बन रही 65 प्रतिशत दवाओं का निर्यात किया गया है। कोविड-19 महामारी देश में कम हो गई थी, लेकिन केंद्र सरकार की भारी विफलता और उसकी लापरवाही तथा अक्षमता के कारण यह फिर से बढ़ गई।

प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोलते हुए ममता ने कहा, ‘ देश मोदी निर्मित आपदा का सामना कर रहा है। मोदी बाबू को इसकी जिम्मेदारी लेनी होगी कि कोविड के उपचार के लिए दवाइयां बाजार में उपलब्ध क्यों नहीं हैं... आपको दवाइयां उपलब्ध करानी होंगी या आप पद छोड़ दें। आप या तो कोरोना को नियंत्रित करें या हट जाएं।

’ ममता ने दक्षिण दिनाजपुर जिले के बालुरघाट में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, 'कोविड की दूसरी लहर अधिक तीव्र है। कोई इंजेक्शन या ऑक्सीजन नहीं है। टीकों और दवाइयों को विदेशों में भी भेजा जा रहा है, जबकि इन वस्तुओं की यहां देश में भारी कमी है। यह मानव निर्मित आपदा नहीं बल्कि मोदी निर्मित है।उन्होंने आरोप लगाया कि कोरोना वायरस के इलाज के लिए देश में तैयार 65 प्रतिशत दवाओं का निर्यात किया गया है।  






Top