logo
Blog single photo

साध्वी प्रज्ञा का दावा, गौमूत्र पीने से नहीं होता कोरोना, गाय पालने की दी सलाह

भोपाल: कोरोना भगाने के लिए अब नेताओं के अजीबोगरीब बयान सामने आने लगे है। मध्यप्रदेश सरकार में मंत्री उषा ठाकुर के बाद अब भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर का बयान सुर्ख़ियों में आ गया है। प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि, गौमूत्र का अर्क लेने से फेफड़े का इंजेक्शन दूर होता है। साथ ही उन्होंने लोगों को गाय पालने की भी सलाह दी है।

साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि, ''मैं स्वयं गोमूत्र लेती हूं इसलिए मुझे कोई दवाई नहीं लेनी पड़ रही है। कोरोना भी नहीं हुआ।' उन्होंने सभी को ऐसा करने की सलाह दी और कहा कि सभी को देशी गाय पालनी चाहिए। वह रविवार को भोपाल के बैरागढ़ में एक कार्यक्रम पहुंची थीं। वहीं उनका एक ट्वीट भी सुर्खियों में जिसमें उन्होंने बताया था कि  उनका पूरा स्टाफ कोरोना पॉजिटिव है।

साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि देसी गाय सभी को पालना चाहिए। कार्यक्रम में कहा कि वे 1 करोड़ पौधारोपण करेंगी। साध्वी ने कहा कि हर व्यक्ति पीपल, बरगद और तुलसी के पौधे लगाएं तो अतिरिक्त ऑक्सीजन की जरूरत ही नहीं पड़ेगी।

बता दें कि साध्वी प्रज्ञा सिंब ठाकुर संत नगर क्षेत्र में 25 ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर डॉ हेडगेवार अस्पताल को दान करने पहुंची थीं।  वहीं को उनका एक ट्वीट भी वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने जानकारी दी कि उनके भोपाल आवास का पूरा कोरोना पॉजिटिव है। उन्होंने यह ट्वीट 1 मई को जारी किया था।













Top