logo
Blog single photo

कर्नाटक के सीएम येदियुरप्पा बोले, राज्य में बिगड़ गए हालत, हर घर में 3-4 लोग संक्रमित

कर्नाटक: देश में कोरोना के मामले बहुत तेजी से बढ़ते जा रहे है। अस्पतालों में बेड्स और ऑक्सीजन की कमी हो गई है। इसी बीच कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि कर्नाटक में कोरोना के हालात काफी बिगड़ गए है। साथ ही उन्होंने लोगों से अपील भी की है कि, बहुत जरुरी हो तभी घर से बाहर निकले।

लात काफी बिगड़ गए हैं, ये खुद मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा का कहना है. बेंगलुरु के अस्पताल से 6 दिन बाद डिस्चार्ज हुए बीएस येदियुरप्पा ने कहा है कि कोरोना के कारण हालात काफी खराब हैं। हर घर में करीब 3-4 लोग कोरोना से पीड़ित हैं।

कोरोना पॉजिटिव होने के बाद कर्नाटक के सीएम को मणिपाल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब वो बाहर आए हैं, उन्होंने कहा कि मैं हाथ जोड़कर अपील करता हूं कि लोग घरों से बाहर ना आएं। अगर बहुत ही ज्यादा जरूरी है, तो मास्क पहनें तभी बाहर आएं। कोरोना की सभी गाइडलाइन्स का पालन करें, कोरोना को रोकने का कोई तरीका नहीं है।

कर्नाटक में कोरोना के कारण हालात काफी बिगड़ चुके हैं, इसकी गवाही आंकड़े ही देते हैं। बीते दिन कर्नाटक में 23 हजार से ज्यादा केस रिपोर्ट किए गए, जो अबतक का रिकॉर्ड है। कर्नाटक में अब पॉजिटिविटी रेट 15 फीसदी को पार कर गया है। राज्य में अभी 1.76 लाख एक्टिव केस है। कई अस्पतालों में ऑक्सीजन की किल्लत है और डिमांड बढ़ रही है। राज्य सरकार ने केंद्र सरकार से अपील की है कि कर्नाटक को 1500 मीट्रिक टन ऑक्सीजन हर दिन मुहैया कराई जाए।

 





Top