logo
Blog single photo

पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों के बीच सड़क पर उतरे रॉबर्ट वाड्रा, साइकिल से पहुंचे ऑफिस

नई दिल्ली: पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर केंद्र की मोदी सरकार विपक्ष के निशाने पर है। विपक्ष इस मुद्दे को लेकर लगातार सरकार को घेर रहा है। इसी बीच सोमवार को रॉबर्ट वाड्रा भी सरकार को घेरने के लिए सड़क पर उतरे। रॉबर्ट वाड्रा बढ़ते पेट्रोल-डीजल के दामों के विरोध में साइकिल से अपने ऑफिस पहुंचे।

रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि, यदि आपको आम आम आदमी की मुश्किलों के बारे में बोलना है, तो उनकी मुश्किलों को समझना होगा। आज आम लोगों ने अपनी बाइक-स्कूटर घर पर रख दिए हैं, क्योंकि पेट्रोल-डीजल महंगा है। केंद्र सरकार को आम लोगों के दुःख को समझना चाहिए।

केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि बीजेपी लगातार सवाल उठाने वालों पर निशाना साधती है, अब मैं ये मुद्दा उठा रहा हूं तो वो मुझे देशद्रोही भी कह सकते हैं। मेरा परिवार मुझे सुरक्षित देखना चाहता है, इसलिए मेरे साथ सुरक्षा चल रही है।

 रॉबर्ट वाड्रा से पहले सोमवार को ही कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी ट्विटर के जरिए केंद्र सरकार को पेट्रोल-डीजल के मसले पर आड़े हाथों लिया था। राहुल गांधी ने कहा कि मोदी सरकार कच्चा तेल सस्ता होने के बावजूद आम आदमी को पेट्रोल-डीजल महंगे में दे रही है और अपने मित्रों को फायदा पहुंचा रही है।


Top