logo
Blog single photo

पीएम मोदी की रैली में दमखम दिखाएगी भाजपा, कैलाश विजयवर्गीय घर-घर जाकर दे रहे निमंत्रण

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में चुनावी पारा हाई है। भाजपा और टीएमसी के बीच सियासी संग्राम चरम पर है। शुक्रवार को ममता बनर्जी ने अपने 291 उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है और वह खुद नंदीग्राम से भाजपा को चुनौती देंगी। इसी बीच रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली होने वाली है, जिसको लेकर भाजपा जोरदार तैयारी कर रही है। इस रैली के लिए भाजपा बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय खुद पर्चे बांटकर निमंत्रण दे रहे हैं।

दरअसल, कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली होनी है, जिसमें भाजपा अपना दमखम दिखाएगी। इसी रैली के लिए कैस्ल्ह विजयवर्गीय कोलकाता निवासियों को निमंत्रण दे रहे हैं। शनिवार सुबह भवानीपुर स्थित एक पार्क में और शरत बोस रोड के चाय स्टॉल पर रैली का पास बांटते नजर आए।

मोदी की रैली से पहले कोलकाता पुलिस और केंद्रीय सुरक्षा एजेंसियों की ओर से शहर में कड़े सुरक्षा इंतजाम किए जा रहे हैं। कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में और उसके आसपास 1,500 सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे। जानकारी के मुताबिक, मुख्य मंच के पीछे एक केंद्रीय निगरानी नियंत्रण कक्ष स्थापित किया जाएगा।

यह रैली बीजेपी की राज्यव्यापी 'परिवर्तन यात्रा' के समापन के मौके पर हो रही है। पीएम मोदी की रैली को ऐतिहासिक बनाने की तैयारी है। हाल ही में बीजेपी सांसद लॉकेट चटर्जी और बीजेपी नेता संजय सिंह भी रैली स्थल पर तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे। इस दौरान उनके साथ केंद्रीय सुरक्षा एजेंसियों के अलावा चंदननगर कमिश्नरेट के आला अफसर मौजूद रहे।

पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव पर पूरे देश की नजर है। बंगाल चुनाव में इस बार बीजेपी की सबसे बड़ी चिंता पार्टी की तरफ से बड़ा चेहरा है, जो उसके पास नहीं है। आज भी पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी सबसे बड़ा चेहरा हैं। बीजेपी एक ऐसे चेहरे की तलाश में जुटी है, जो ममता बनर्जी को कड़ी टक्कर दे सके।



Top