logo
Blog single photo

साध्वी प्रज्ञा ने गोडसे को फिर बताया देशभक्त, दिग्विजय सिंह ने कहा था- पहला आतंकी

भोपाल: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा ने नाथूराम गोडसे को एक बार फिर देशभक्त बताया है। दरअसल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने गोडसे को पहला आतंकवादी कहा। इसको लेकर दिग्विजय सिंह पर पलटवार करते हुए साध्वी प्रज्ञा ने कहा, कांग्रेस ने हमेशा देशभक्तों के साथ दुर्व्यवहार किया है। दिग्विजय सिंह ने 'भगवा आतंक' कहा, इससे बुरा और क्या हो सकता है।

गौरतलब है कि, पिछले साल यानी 2019 में चुनाव प्रचार के दौरान प्रज्ञा ठाकुर ने एक सवाल के जवाब में कहा था, ‘नाथूराम गोडसे देशभक्त थे, देशभक्त हैं और रहेंगे। गोडसे को आतंकी बोलने वाले खुद के अंदर में झांककर देखें।’ हालांकि गोडसे को देशभक्त बताने वाले इस बयान पर विवाद बढ़ने के बाद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने अपना बयान वापस लेते हुए माफी भी मांग ली थी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद प्रज्ञा ठाकुर के गोडसे पर दिए गए बयान पर माफी मांगी थी। पीएम ने कहा था, ‘गांधी जी या गोडसे के बारे में जो बयान दिए गए हैं वो बहुत खराब हैं और समाज के लिए बहुत गलत हैं। ये अलग बात है कि उन्होंने माफी मांग ली, लेकिन मैं उन्हें मन से कभी माफ नहीं कर पाऊंगा।’




Top