logo
Blog single photo

UP में ओवैसी की एंट्री पर बोले साक्षी महाराज, बिहार में भाजपा का साथ दिया, अब यहां भी देंगे

लखनऊ: AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी अब धीरे-धीरे दूसरों राज्यों में अपनी किस्मत आजमाने के लिए आगे बढ़ रहे हैं। बिहार विधानसभा चुनाव में शानदार प्रदर्शन के बाद ओवेसी ने अब उत्तर प्रदेश और पश्चिम बंगाल का रूख किया है। हाल ही में ओवेसी ने उत्तर प्रदेश का दौरा किया और समर्थकों से मुलाक़ात कर पार्टी की बैठक ली।

ओवेसी के उत्तर प्रदेश में सक्रिय होने के बाद भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने बुधवार को बड़ा बयान दिया। साक्षी महाराज बोले कि ओवैसी ने बिहार में बीजेपी की मदद की और अब यूपी-बंगाल में भी ऐसा ही होगा। हालांकि, अब अपने बयान पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि, मेरे बयान को गलत ना लें।

दरअसल, बुधवार को उन्नाव से दिल्ली जाते वक्त बीजेपी सांसद साक्षी महाराज मीडिया से मुखातिब हुए। तभी उनसे असदुद्दीन ओवैसी के आजमगढ़-जौनपुर दौरे को लेकर सवाल हुआ और उन्हें मिल रहे समर्थन की बात की गई. जिसपर टिप्पणी करते हुए साक्षी महाराज ने कहा, ‘बड़ी मेहरबानी उनको..भगवान ताकत दे…खुदा उनका साथ दे…उन्होंने बिहार में हमारा सहयोग किया था। यूपी में भी करेंगे, बाद में पश्चिम बंगाल में भी करेंगे।

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने इस दौरान मुसलमानों को लेकर भी बयान दिया। उन्होंने कहा कि हम मुसलमानों का भी विश्वास जीतने में लगे हैं। 65 साल से हिंदुस्तान के मुसलमानों को तुष्टीकरण के आधार पर डराया गया। मुझे लगता है कि आज मुसलमानों को समझ में आ गया है वास्तव में हमारी हितैषी पार्टी भारतीय जनता पार्टी है, तो बड़ी संख्या में मुसलमान धीरे-धीरे भारतीय जनता पार्टी में जुड़ रहा है।






Top